हाइड्रेशन स्टेशन

रात के आराम के बाद जब हम अपनी आंखें खोलते हैं, तो हम अक्सर फोन के लिए पहुंचते हैं, लेकिन गिलरमैन कहते हैं कि आप इसके बजाय पानी की बोतल के लिए पहुंचेंगे। “जब आप जागते हैं तो 16 औंस पानी पिएं,” वह आदेश देता है। “जब हम जागते हैं तो हम बहुत निर्जलित होते हैं और जितनी जल्दी हम फिर से भरते हैं, उतना ही बेहतर है।” निर्जलीकरण के लक्षणों में धूमिल सोच, चक्कर आना और थकान शामिल हैं। ”

अपने दैनिक पानी का सेवन शुरू करने के लिए, गिलर्मन आपकी मांसपेशियों को आराम देने के लिए गर्म 8 औंस कप पानी या चाय लेने की सलाह देते हैं। “अपने शरीर को पानी को बेहतर तरीके से अवशोषित करने में मदद करने के लिए थोड़ा समुद्री नमक और खट्टे का रस छिड़कें,” वे कहते हैं, “या एक सुपर मॉइस्चराइजिंग स्मूदी बनाएं जिसमें चिया के बीज, सेब, ककड़ी या जामुन शामिल हैं जो लंबे समय तक हाइड्रेटेड रहने के लिए हैं।”